REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : पूर्व जिलाधिकारी ने चयनित आईएएस व आईपीएस अभ्यर्थियों को दी बधाई, शेयर किए अपने अनुभव।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
खुटहन(जौनपुर) कमला प्रसाद मेमोरियल स्कूल दौलतपुर में गुरुवार को पहुचे पूर्व जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने जनपद में चयनित आईएएस अभ्यर्थियों को बधाई एवं शुभकामना संदेश प्रेषित किया है। उन्होंने सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को अनुशासन में रहकर कठिन परिश्रम करने की सीख दी।
वे बीते दिनों कांग्रेस नेता इंद्रमणि दुबे के पिता की पुण्य तिथि समारोह में न पहुँच पाने के कारण गुरुवार को शिष्टाचार भेंट करने पहुचे थे।  पूर्व जिलाधिकारी ने कहा कि मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझता हूं क्योंकि लोग लोग आज भी मुझे उतना ही स्नेह देते हैं जितना कि पहले देते थे लोग मुझे आमंत्रित करते हैं तो मुझे खुशी होती है।

( पूर्व जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह )

पूर्व जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने आईएएस आईपीएस का परिणाम आने पर जनपद में चयनित हुए छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहां की जनपद जौनपुर इस और आईपीएस परीक्षाओं में कभी पीछे नहीं रहा है जनपद की सृष्टि मिश्रा आकांक्षा स्नेहल आदि को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि जनपद जौनपुर का माधोपट्टी गांव देश प्रदेश में जाना जाता है वहां की हर घरों से आईएएस आईपीएस अधिकारी है उन्होंने जनपद की तीन बड़े विद्यालयों की चर्चा करते हुए कहा कि हमारे समय में स्कूल व कॉलेज दूर-दूर होते थे पढ़ाई लिखाई की इतनी सुविधा नहीं होती थी आईएएस आईपीएस की परीक्षाएं कठिन नहीं है सिर्फ लक्ष्य और डिड संकल्प होना चाहिए परीक्षाएं कोई भी हो सब आसान होती है परंतु उनके मार्गदर्शन और लग्न पर निर्भर करता है। नीचे देखे वीडियो


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال