REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत बहन की हालत गंभीर, प्रयागराज रहकर करते थे तैयारी।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

यूपी के जौनपुर जिले से प्रयागराज जा रहे भाई- बहन ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में भाई की जान चली गई, वहीं बहन गंभीर हालत में घायल है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।
बताते चलें कि खुटहन थाना क्षेत्र के रामनगर बाजार के पास शाहगंज वाया प्रयागराज राज्यमार्ग पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक पर बैठी उसकी छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज भेजा।
बता दें कि पुलिस के मुताबिक आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र स्थित मिल्कीपुर गांव निवासी अवधेश कुमार यादव (26) का ननिहाल इमामपुर गांव के राजकुमार यादव उर्फ अजय के यहां है। वह छुट्टियों में आया करता था तो ननिहाल में ही रहता था। वहीं से अपनी बहन के साथ बाइक से प्रयागराज जा रहा था। दोनों प्रयागराज रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।
उक्त बाजार के पास सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गये, जिससे अवधेश कुमार यादव की मौके कर मौत हो गई और बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही अवधेश को मृत घोषित कर दिया तथा प्रीती को बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राभरी निरीक्षक खुटहन संजय वर्मा ने बताया कि मृतक के मामा राजकुमार यादव उर्फ अजय द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال