REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : लाखों रुपए व गहनों के साथ डिलीवरी बॉय इंजीनियर की पत्नी को लेकर हुआ फ़रार।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

ऑनलाइन शॉपिंग करने के लोग इतने आदती हो गए है कि छोटी से छोटी चीज़ों को लोग मोबाइल उठा कर आर्डर कर देते है। कई बार उसका परिणाम भी देखने को मिलता है जिसका नतीज़ा बहुत ही बुरा देखने को मिलता है। ऐसे ही एक घटना सामने आई है।
नई दिल्ली चांदनी चौके इलाके में सोमवार को एक बड़ी घटना घट गई, बता दें कि पास के रेस्टोंरेंट में काम करने वाले डिलीवरी ब्वॉय ने पास ही के मोहल्ले में रहने वाले इंजीनियर की बीवी से उसके पति के घर पर ना रहने से लगातार परेशान रहती थी, तथा लगातार एक ही लड़के से घर पर अक्सर ऑनलाइन खाना मंगाती थी। ख़बरों की माने तो पड़ोसियों का कहना है की वह उस लड़के को छोटे-मोटे खाने के लिए वह बढ़िया टिप देती थी। सोमवार को वह लड़का फिर आया, और इंजीनियर की पत्नी अपने घर से ढाई लाख रुपए नगद तथा गहने जेवरात लेकर फरार हो गई, लोग बताते है कि करीब 6 महीने पहले ही इंजीनियर की शादी हुई थी।
पड़ोसियों के अनुसार मोहल्ले के बड़े बुजुर्गो ने कई बार लड़की के पति को इस बारे में जानकारी दी थी, उन्होंने बताया की डिलीवरी ब्वॉय घंटों महिला से घर में आकर बातें करता था, हमने कई बार उसके पति ने यह बात बताई उसका पति यह कहकर टाल दिया करता था की आजकल बातें करना आम बात है, लोगों अब यह कहतें है कि अब उसके पास कहने को कुछ नहीं बचा, मोहल्ले में अब डर का महौल पैदा हो गया है, पुलिस का कहना है की यह मामला प्रेम प्रंसंग का है।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال