REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : जौनपुर में एक और बड़े फ़िल्म की जल्द होगी शूटिंग, मिमोह चक्रवर्ती व जितेंद्र यादव मचाएंगें धमाल, 11 को आगमन।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

REPORTED BY : डॉ. दशरथ यादव 
EDITED BY : लक्ष्मण कुमार चौधरी

यूपी के जौनपुर जिले में एक के बाद एक फिल्मों की सूटिंग की जा रही है, इससे लोगों को रोज़गार भी मिल रहा है। अभी कुछ महीने पहले ही "मिशन मांझी "फ़िल्म की शूटिंग की गई थी, यह फ़िल्म जौनपुर की एक सच्ची कहानी पर आधारित एक पारिवारिक फ़िल्म है, करोड़ों की लागत से बन रही फ़िल्म "मिशन मांझी" में मुख्य अभिनेता मिमोह चक्रवर्ती, जीतेन्द्र यादव, शनि यादव व बड़े परदे की जानी मानी अभिनेत्री अनीता राज, मोनिका शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगी यह फ़िल्म बहुत ही जल्द लोगों के बीच होगी।
उक्त फ़िल्म के लेखक जीतेन्द्र यादव हैँ जोकि मूल रूप से जौनपुर जिले के ही निवासी हैँ, और अब उन्हीं के द्वारा एक और फ़िल्म की सूटिंग जल्द ही जौनपुर में की जाएगी लेखक व अभिनेता जीतेन्द्र यादव नें बताया कि 11अगस्त 2024 को सभी डारेक्टर, प्रोडूयसर, एवं कलाकार का आगमन जनपद जौनपुर में होगा मुहूर्त एवं सूटिंग का काम 12 अक्टूबर से शुरू कर दिया जाएगा, इसके लिए कागजी कार्यवाही पूरी की जा रही है। यह फ़िल्म भी पूरी तरह से पारिवारिक एवं हिंदी होगी। अल्का पिक्चर के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फ़िल्म की सूटिंग 12अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी, फ़िल्म के मुख्य अभिनेता मिमोह चक्रवर्ती जो मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे हैँ मिमोह चक्रवर्ती के अनगिनत फ़िल्म एवं एलवम हैँ। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार मिमोह चक्रवर्ती, जीतेन्द्र यादव, आकाश सिंह, माही यादव, सत्यमवदा सिंह, आशीष माली, विनीत यादव व अन्य बड़े कलाकार एवं जौनपुर जिले के उभरते कलाकार भी शामिल होंगे। इस फ़िल्म के डाइरेक्टर। रवि सागर व प्रोड़ूसर आकाश सिंह, संजीव कुमार गुप्ता व रवि गुप्ता,PRO दिनेश यादव है।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال