REG. No- UP-38-0008143


फ़िल्मी दुनिया : विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो किया शेयर, हास्य अंदाज से आवक एवं हैरान हैं प्रशंसक।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
विद्या बालन भारतीय सिनेमा की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं, कई बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ-साथ, अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलों में एक अपूरणीय जगह बनाई है तो चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन. विद्या का व्यक्तित्व कुछ ऐसा है की जिसे कोई भूल नहीं सकता, हाल ही में, उन्होंने प्रशंसकों को एक अद्भुत वीडियो दिया है, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के हिट कार्यक्रम के एक हास्यपूर्ण ऑडियो क्लिप की नकल करती नजर आ रही है। इस मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के साथ, अभिनेत्री प्रभावी रूप से एक कॉमेडियन बन गई है, जिसने उनके प्रशंसकों को अवाक कर दिया।
विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक लोकप्रिय कॉमेडी शो का प्रसिद्ध "मैंने आपका ट्रेलर देखा" डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं, अभिनेत्री ने वीडियो में कृष्णा के डायलॉग पर लिप-सिंक भी किया है।
वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विद्या बालन ने लिखा, "हाहाहाहाहाहा।"
विद्या बालन के मजेदार अवतार ने निश्चित रूप से प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है और अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ उन्होंने साबित कर दिया है कि वह भारतीय सिनेमा की एक प्रतिभाशाली प्रतिभा हैं, जो किसी भी किरदार में ढल सकती हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री का सोशल मीडिया कंटेंट हमेशा बेहतरीन होता है और वह दर्शकों को मनोरंजक कंटेंट देती रहती हैं जो हर वर्ग को पसंद आता है।
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या बालन भूल भुलैया 3 में ओजी मंजुलिका के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال