REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : गज़ब का भ्रष्टाचार, राशन न मिलने पर कार्ड धारकों ने किया हंगामा, इनके आगे योगी.. का सिस्टम फेल।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

खुटहन(जौनपुर) योगी सरकार में गरीबों  के अनाज पर डाका डालने वाले लोगों के खिलाफ शख्त कार्यवाही होनी चाहिए, इलेक्ट्रॉनिक मशीन का उपयोग राशन वितरण करने के लिए किया जा रहा है, हर कोटेदार को ऐसी मशीन वितरण की गई है जिससे की गरीबों का हक न मारा जा सके, सही तौल पर उन्हें अनाज वितरण किया जा सके। लेकिन घटतौली करने वाले कोटेदार इसका तोड़ ढूढ़ लिए है, पोटली बनाकर तराजू पर रखते है और अंगूठा लगवा लेते हैं और राशन बाद में देने के लिए बोलते है, बाद में राशन देते समय पूर्व की भांति अनाज कम देते है, गरीब कार्ड धारकों को बेवकूफ बनाकर राशन वितरण किया जा रहा है। घटतौली का सिलसिला रुक नहीं रहा है, जनता जागरूक नही है जिसका फायदा कोटेदार उठाता है, ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को उचित कदम उठाना चाहिये। 
ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहाँ इतनी पारदर्शिता होने और सख्त कानून व्यवस्था होने के बाद भी विकास खण्ड खुटहन के ग्रामसभा काजीशाहपुर व जौकाबाद के ग्रामीणों को राशन नही दिया जा रहा है। कार्डधारकों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोटेदार रामआधार पासवान माह जुलाई से खाद्यान्न का वितरण नहीं किये है, नेटवर्क का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पहले जल्द से जल्द अंगूठा लगवा ले रहे हैं बाद में राशन दिया जाएगा अंगूठा तो लग गया लेकिन अगस्त महीना आ जाने के बाद भी उन्होंने राशन नहीं दिया।
कार्डधारकों में उर्मिला देवी, राधेश्याम, अंगद कुमार, नेमा, कमला, रामबचन, रामअचल, चंद्रशेखर, शिशिर, हरिश्चंद्र प्रमिला, वीरेंद्रप्रताप, लालचंद,आरती, सुमन, राजेंद्रप्रसाद, रामसागर, लालचंद, सुमित्रा, उषा, रामप्रताप, अमृतलाल, उमेश, दिनेश, नवीन, किस्मती, जिरावती, हीरावती, सुरेश, अकंशा, प्रेमशीला, लालती, लालबहादुर, रामसूरत, फुर्तीलाल, रमाकांत, चिन्तामणी, हिरालाल, राम सेवक, केशव प्रसाद व विमला दीपचन्द्र आदि लोगों ने विरोध जताया।इस बाबत जब उपजिलाधिकारी शाहगंज से फ़ोन पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द राशन वितरण करवाया जाएगा। वही जब इसके संबंध में खादपूर्ति अधिकारी से बात की गयी उन्होंने कहा मामला संज्ञान में आया है जांच करके कार्यावाही की जाएगी।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال