REG. No- UP-38-0008143


Azamgarh News : किसान नेता वीरेंद्र यादव पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस पर लगायें गंभीर आरोप।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@ विजय कुमार यादव आज़मगढ़
भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर भड़काना चाहते हैं जातीय हिंसा- वीरेंद्र यादव महासचीव, पूर्वांचल किसान यूनियन 
यूपी के आज़मगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र का एक मामला सामने आया है, जहाँ पूर्वांचल किसान यूनियन महासचिव वीरेंद्र यादव और उनके भाई अरुण यादव पर जानलेवा हमला हुआ, गंभीर चोटों के चलते पवई स्वास्थ्य केंद्र द्वारा उन्हें सदर अस्पताल आज़मगढ़ रेफर कर दिया गया। किसान नेता राजीव यादव, श्याम सुंदर मौर्या, जंगल देव, राज शेखर और अवधेश यादव ने किसान नेता वीरेंद्र यादव से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की। 
पूर्वांचल किसान यूनियन महासचिव वीरेंद्र यादव ने कहा कि किसानों का सवाल उठाने की वजह से साजिशन भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर की शह पर उनकी ज़मीन पर अवैध कब्ज़ा कराने की कोशिश की गई। एसडीएम फूलपुर ने नापी करवाकर कब्ज़े को अवैध बताते हुए खेत में कब्ज़ा करने से रोकने के लिए स्टे ऑर्डर लाया है। किसान नेता ने कहा कि भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर लगातार प्रशासन पर दबाव बनाते रहे। आरोप है कि सुबह सात बजे जब फिर से उनकी ज़मीन पर दबंगों द्वारा कब्ज़ा करने की कोशिश की गई तब रोका गया, जिस पर उन्हें रस्सी से बांधकर रॉड से मारा पीटा गया। आरोप है कि किसान नेता वीरेंद्र यादव को मारने के लिए बदमाश यूपी 45 AP 6618 नंबर की गाड़ी से आए थे। उनको बचाने आए उनके भाई अरुण यादव को भी गंभीर चोटें आईं। 
किसान नेता वीरेंद्र यादव ने पवई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थानाध्यक्ष पवई ने कहा कि आप तहरीर बदल दीजिए और हमारे एसआई चंद्रशेखर सिंह से बात कर लीजिए। जब चंद्रशेखर सिंह के पास गया तो उन्होंने कहा कि आपको जो अपहरण कर बंधक बनाया और रॉड से पीटा गया इस संदर्भ को हटा दीजिए इससे सरकार की बदनामी होगी।
पूर्वांचल किसान यूनियन महासचिव वीरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर के दबाव के चलते मेरी एफआईआर नहीं दर्ज की गई और मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दिया गया।
किसान नेता वीरेंद्र यादव ने कहा कि उनको जान से मारने की नीयत से किया गया हमला भाजपा एमएलसी रामसूरत राजभर द्वारा जाति हिंसा भड़काने की कोशिश थी। किसान नेता ने कहा कि ठीक इस तरह देवरिया ज़िले में प्रेमचंद यादव की हत्या की गई थी। वीरेंद्र यादव ने अपने और अपने परिवार की जान-माल के सुरक्षा की मांग की है।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال