REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : खेतासराय के असलम कटरा में तीन दशकों से रह रहे परिवार पर पुलिसिया ताण्डव, जाने क्या है पूरा मामला देखें वीडियो ?



न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

REPORTED BY : राकेश कुमार शर्मा 
EDITED BY : लक्ष्मण कुमार चौधरी

यूपी के जौनपुर जिले के खेतासराय कस्बा खेतासराय के बहुचर्चित असलम कटरा में तीन दशकों से रह रहे स्व० मकबूल का परिवार पर पुलिसिया तांडव देखने को मिला, पीड़ित परिवार का आरोप है कि भू-माफिया कटरा स्वामी की मिली भगत से सोमवार की सुबह शाहगंज पुलिस ने सिविल ड्रेश व वर्दी के साथ दर्जनों की संख्या में पहुंच कर स्व० मकबूल का रिहायशी छप्पर व शौचालय ढहा दिये, जबकि उक्त मामला न्यायालय में लम्बित है। कोर्ट में मामला विचाराधीन होने के बाद भी, बिना किसी आदेश के, बिना किसी राजस्व टीम के पुलिस ने जमकर तांडव किया, दो महिला सहित पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया महिलाएं चीखती,चिल्लाती रही लेकिन पुलिस तांडव करती रही।
एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार भू-माफियाओं पर नकेल लगाने में जुटी है, किसी भी तरह के अवैध कब्जे को तत्काल बुलडोजर की कार्यवाही करके अवैध कब्जा मुक्त करवा रही है, ज़ीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है, लेकिन वहीं शाहगंज पुलिस सरकार की मंशा के विपरीत काम कर रही है भू -माफियाओं को दूसरे थाना क्षेत्र में जाकर संरक्षण दे रही है तथा माफ़ियाओं से मिलकर कब्जा करवा कर गरीबों को बेघर कर रही है।
बताते चलें कि सोमवार को कस्बा खेतासराय में साप्ताहिक बन्दी का दिन होता है बन्दी के दिन प्लान करके अवैध कब्जा करने का निर्णय लिया गया, मामला थाना खेतासराय का था लेकिन कोतवाली शाहगंज ने दूसरे थाने के अन्दर बिना खेतासराय पुलिस के जानकारी के, पूरी घटना को अंजाम दिया गया, यह लोगों के गले नही उतर रही है।
मामले की अगुवाई कर रहे उपनिरीक्षक शाहगंज मंशा राम गुप्ता ने इस सम्बंध में बताया कि पुलिस कप्तान द्वारा यह जांच शाहगंज कोतवाली की दी गयी है उसी आदेशानुसार शाहगंज पुलिस मामले की अगुवाई कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक शाहगंज रोहित मिश्रा ने इस संम्बंध में पूछे जाने पर बताया कि संयुक्त प्रार्थना पत्र भूमि स्वामी द्वारा दिया गया था उसी की जांच करने शाहगंज पुलिस गयी थी विवाद होने के कारण दोनो पक्ष को थाने लाया गया है समझा बुझाकर छोड़ दिया जाएगा।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال