REG. No- UP-38-0008143


Jaunpur news : जौनपुर जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ का हुआ तबादला मिली प्रयागराज की कमान, जौनपुर के नए डीएम होंगें डॉ. दिनेश चंद्र।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
यूपी के जौनपुर जिले के जिलाधिकारी का ट्रांसफर हो गया है अब जौनपुर में जिलाधिकारी दिनेश चंद्र जिले की कमान संभालने का गए है। नवागत जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने कोषागार कार्यालय में पहुंचकर जिलाधिकारी का पद- भारग्रहण किया। जिलाधिकारी दिनेश चंद्र मूल रूप से बिजनौर जिले के रहने वाले हैं, ये 2012 बैच के IAS है। विशेष सचिव चीनी उद्योग विभाग उत्तर प्रदेश शासन में तैनात थे, और अब जौनपुर जिलाधिकारी के रूप में चार्ज लेते हुए पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की और केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने का पूर्ण प्रयास करूंगा और कृषि के क्षेत्र में किसान भाइयों के लिए जो भी सरकारी योजनाएं होंगी उन तक पहुंचाने का कार्य करूंगा, सभी अधिकारियों को निर्देशित भी किया कि जनसुनवाई समय-समय पर अपने कार्यालय में बैठकर करें, किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, यदि सरकारी सीयूजी नंबर मिला हो तो अधिकारी खुद उठाएं और लोगों की समस्या का निराकरण करें।

● जौनपुर के नए जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र बनाए गए है, वहीं जिसे के पूर्व में जिलाधिकारी रहे रविंद्र कुमार मांदड़ को प्रयागराज की कमान मिली है। शासन की ओर से शुक्रवार की देर रात 29 आईएएस अधिकारियों को ईधर से उधर किया गया है। इस क्रम में जौनपुर के जिलाधिकारी रहे रविंद्र कुमार मांदड़ का भी तबादला किया गया। उन्हें प्रयागराज का जिलाधिकारी बनाया गया है। वहीं इनकी जगह जौनपुर जिले की जिम्मेदारी डॉ. दिनेश चंद्र को दी गई है। रविंद्र कुमार मांदड़ ने फरवरी 2024 में जौनपुर जिले की जिम्मेदारी संभाली थी। करीब सात महीने 14 दिन के कार्यकाल में उन्होंने जिले में कई बदलाव किए। भ्रष्ट राजस्व कर्मियों व अन्य कर्मचारियों पर भी उन्होंने खूब कार्रवाई की।


-
और नया पुराने

Powerd by

ads

 ------- ख़बरें, इसे भी पढ़ें -------



       
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now
    WhatsApp Group Join Now
    Telegram Group Join Now
    Subscribe Youtube Subscribe Now

    نموذج الاتصال